Entertainment

When Rishi Kapoor Gave Kissing Scene With Dimple Kapadia, Know His Wife Neetu Kapoor Reaction

When Rishi Kapoor Gave Kissing Scene With Dimple Kapadia, Know His Wife Neetu Kapoor Reaction
Written by Arindam
When Rishi Kapoor Gave Kissing Scene With Dimple Kapadia, Know His Wife Neetu Kapoor Reaction

Rishi Kapoor Kissing Scene: बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. आज हम आपको ऋषि कपूर से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया से जुड़ा हुआ है. असल में ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया ने फिल्म ‘बॉबी’ में साथ काम किया था और यह फिल्म अपने ज़माने की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी.

कहते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋषि और डिंपल एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषि कपूर तो डिंपल से शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, राज कपूर साहब को यह रिश्ता मंज़ूर नहीं था. चूकिं ऋषि कपूर अपने पिता की बहुत इज्जत करते थे, ऐसे में उन्होंने डिंपल से दूरी बनाना ही बेहतर समझा.

ऋषि कपूर से ब्रेकअप के बाद डिंपल की शादी सुपरस्टार राजेश खन्ना से हो गई थी. वहीं, ऋषि कपूर की शादी नीतू सिंह से हुई थी. आपको बता दें कि राजेश खन्ना से शादी के बाद एक लंबे अरसे तक डिंपल बड़े पर्दे से दूर रहीं थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म सागर से धमाकेदार वापसी की थी. इस फिल्म में डिंपल के अपोजिट ऋषि कपूर ही मुख्य भूमिका में थे. 


 
फिल्म में डिंपल और ऋषि जी पर एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. ख़बरों की मानें तो फिल्म के प्रीमियर पर ऋषि कपूर नीतू जी के साथ मौजूद थे और इस बात को लेकर डरे हुए थे कि पता नहीं नीतू इस किसिंग सीन को देखकर क्या कहेंगी. बताते हैं कि प्रीमियर के बाद वापसी में नीतू जी ने ऋषि कपूर से कहा कि तुमने किसिंग सीन अच्छे से नहीं किया. बताते हैं कि नीतू की ये बात सुनकर ऋषि कपूर की जान में जान आई थी. दरअसल, नीतू ने इस किसिंग सीन को एक आम सीन की तरह ही लिया था और उन्होंने इसे देखकर कोई आपत्ति नही जताई थी. 

यह भी पढ़ें

Kareena Kapoor Khan in West Bengal: अपने पहले OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पश्चिम बंगाल, वहां से शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

Postpartum Depression: नेहा धूपिया ने किया खुलासा, वजन बढ़ने के कारण 8 महीने रही थीं डिप्रेशन का शिकार!

About the author

Arindam

Leave a Comment

%d bloggers like this: