Entertainment

Krishna Abhishek Said On Relationship With Maternal Uncle Govinda, ‘Mami Sunita Can Slap Me’

Krishna Abhishek Said On Relationship With Maternal Uncle Govinda, ‘Mami Sunita Can Slap Me’
Written by Arindam
Krishna Abhishek Said On Relationship With Maternal Uncle Govinda, ‘Mami Sunita Can Slap Me’

Krushna Abhishek and Govinda Relation: कृष्णा अभिषेक हमारे देश के बेहतरीन कॉमेडियन में से एक हैं. उन्हें द कपिल शर्मा शो में सपना की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है. कॉमेडी शो कॉमेडी सर्कस में भाग लेने के बाद कृष्ण सफल हो गए, और तब से वो लगातार कॉमेडी में अपना हाथ आजमा रहे हैं और फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं.

कृष्णा अभिषेक की पर्सनल लाइफ अक्सर सुर्खियों में रही है. अपने मामा गोविंदा के साथ उनका झगड़ा अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में, मनीष पॉल के टॉक शो में अपनी उपस्थिति के दौरान उन्होंने अपने मामा गोविंदा के साथ अपने मतभेदों के बारे में खोला. कृष्णा ने कहा कि वह उन्हें याद करते हैं और चाहते हैं कि उनके बच्चे गोविंदा और सुनीता के साथ खेलें.


उन्होंने आगे कहा कि वह जानते हैं कि उनके मामा उन्हें याद करते हैं और यह भी कहा कि उनकी मामी एक अद्भुत महिला हैं. कृष्णा अभिषेक ने आगे कहा, “मेरे मामा मेरा खून हैं लेकिन मैं अपनी मामी के साथ वही खून साझा नहीं करता. लेकिन उन्होंने हमें उनके साथ 7-8 साल तक रहने दिया. कौन बर्दाश्त करेगा? मेरी मामी ने हमें प्यार और समर्थन किया है. मुझे याद है उन्होंने मुझे एक कमरा दिया था और साबुन के डिब्बे में मेरा नाम उकेरा था. वह मुझसे बहुत प्यार करती थी और इसलिए उसे मुझे डांटने का पूरा अधिकार है. वह मुझे थप्पड़ मार सकती है. उन्हें पूरा अधिकार है.”

कृष्णा ने यह भी साझा किया कि उनका जन्म उनके मामा गोविंदा के मन्नत के कारण हुआ था. उन्होंने कहा, “ची ची मामा वैष्णो देवी के पास प्रार्थना करने गए थे कि अगर मेरी मां को बच्चा है, तो वह बच्चे को अपने कंधों पर छह घंटे तक ले जाएंगे और मंदिर जाएंगे. आश्चर्यजनक रूप से, एक साल में वो गर्भवती हो गई.”

ये भी पढ़ें:

Sohail-Seema Khan Divorce: जब सीमा खान ने पहली बार कही थी सोहेल खान से अलग रहने की बात, कहा- ‘हम अलग हैं लेकिन..’

Jayeshbhai Jordaar Review : एंटरटेनमेंट के साथ जरूरी मैसेज देती है ये फिल्म, रणवीर सिंह की जोरदार एक्टिंग

About the author

Arindam

Leave a Comment

%d bloggers like this: