Entertainment

Kiara Advani Defends Karan Johar In Nepotism Row: Took Me In When I Was A Nobody

Kiara Advani Defends Karan Johar In Nepotism Row: Took Me In When I Was A Nobody
Written by Arindam
Kiara Advani Defends Karan Johar In Nepotism Row: Took Me In When I Was A Nobody

Kiara Advani Supports Karan Johar: कियारा आडवाणी का कहना है कि करण जौहर को हिंदी फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद के लिए गलत तरीके से दोषी ठहराया गया है. अभिनेता का कहना है कि बॉलीवुड में स्टार किड्स के साथ काम करने और उनके करियर को शुरू करने के लिए फिल्म निर्माता की आलोचना की गई है, लेकिन जब वह एक संघर्षरत अभिनेत्री थीं, तब उन्हें उनका समर्थन मिला.

साथ ही उन्होंने कहा कि उस दौर में डिजाइनरों द्वारा उन्हें अस्वीकार कर दिया गया था. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, कियारा ने याद किया कि कैसे करण ने उसे साइन किया जब वह “कोई नहीं” थी और उनका समर्थन किया. सह-कलाकार कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का प्रचार करते हुए अपने साक्षात्कार में, कियारा आडवाणी ने करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​की जमकर तारीफ की.

कियारा ने उन्हें उस पर विश्वास करने का श्रेय दिया, ऐसे समय में जब दूसरे नहीं करेंगे. कियारा ने बताया “ये वे लोग हैं जो अत्यधिक सफल हैं, लेकिन उन्हें यह आशंका नहीं थी, वे मेरे पास केवल इसलिए नहीं आए क्योंकि मैं सफल रही.”


कियारा ने कहा कि बॉलीवुड में अपने शुरुआती वर्षों के दौरान, भले ही उन्होंने करण जौहर की फिल्म में उन्हें कास्ट करने में मदद करने के लिए उस एजेंसी से मदद मांगी थी, एजेंसी ने उनके लिए जोर नहीं दिया. साथ ही कियारा ने खुलासा किया कि यह तो एक इत्तेफाक था जिसके कारण उन्हें 2018 में अपनी पहली करण जौहर फिल्म, ‘लस्ट स्टोरीज’ में कास्ट किया गया था. कियारा ने यह भी कहा कि अपने करियर की शुरुआत में, जबकि उन्हें अन्य डिजाइनरों द्वारा अस्वीकार कर दिया गया था, यह मनीष मल्होत्रा ​​थे, जिन्होंने करण की तरह उनके लिए अपना समर्थन दिखाया.

कियारा के अनुसार, वे उस समय उन पर विश्वास करते थे, जब जाने-माने चेहरों पर भरोसा करना था. उन्होंने कहा, ”मुझे पता है कि करण को भाई-भतीजावाद के आरोपों को लेकर ट्रोल्स से नफरत का सामना करना पड़ता है, लेकिन वह मुझे तब आगे ले गए जब मैं कुछ नहीं थी, और किसी ने उन्हें यह नहीं बताया.  कियारा आडवाणी ने कहा कि भले ही वह अब समझ गई हों कि “दिन के अंत में, यह एक व्यवसाय है.”

ये भी पढ़ें:

 पहली नजर में एक दूजे को दिल दे बैठे थे Sohail Khan और Seema Sachdev, 24 साल बाद अलग हुए रास्ते

Seema Khan Net Worth: कमाई के मामले में सोहेल खान से कम नहीं हैं सीमा खान, चलाती हैं अपना फैशन स्टोर

About the author

Arindam

Leave a Comment

%d bloggers like this: