Entertainment

Kamaal Rashid Khan Blame Anupam Kher And Vivek Agnihotri For Kashmir Violence-Newshubweek

Kamaal Rashid Khan Blame Anupam Kher And Vivek Agnihotri For Kashmir Violence-Newshubweek
Written by Arindam

KRK On Kashmir Violence: हिंदी फिल्म कलाकार कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) आए दिन अपने विवादित ट्वीट और बयानों के लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. देशभर में चल रहे हर मुद्दे और फिल्म पर केआरके (KRK)अपनी अलग विचारधारा का पूरा इस्तेमाल करते हैं. इस बीच कमाल राशिद खान ने कश्मीर में हो रही हिंसा को लेकर बयान जारी किया है. साथ ही केआरके ने इस बयान के जरिए द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) और एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) पर निशाना साधा है. 

विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स घाटी हिंसा की जिम्मेदार

गौरतलब है कि कमाल राशिद खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कश्मीर हिंसा को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. जिसके तहत केआरके ने एक ट्वीट में लिखा है कि बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक प्रोपेगेंडा फिल्म बनाकर घाटी में आतंकियों को चुनौती देकर उकसाया है. जिसकी वजह से अब कश्मीर में पंडितों को टारगेट कर के मारा जा रहा है. इस फिल्म से पहले कश्मीरी पंडित बड़ी शांति के साथ कश्मीर में अपना जीवन बिता रहे थे. ऐसे में कश्मीर में हो रही हिंसा के बाद अब कश्मीरी पंडित घर छोड़कर जाने पर मजबूर हैं. तो वहीं द कश्मीर फाइल्स फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री विदेश में आराम फरमा रहे हैं. एक अन्य ट्वीट में केआरके ने लिखा है कि इस फिल्म से विवेक अग्निहोत्री और उनकी टीम ने 200 करोड़ की कमाई की है. ऐसे में इन हालातों को देखते हुए उन्हें कश्मीरी पंडितों पर 100 करोड़ तो खर्च कर देने चाहिए.

फैन्स ने केआरके को सुनाई खरी खोटी

कश्मीर हिंसा को लेकर फिल्म द कश्मीर फाइल्स को दोषी मानने वाले कमाल राशिद खान को फैन्स ने करारा जवाब दिया है. दरअसल केआरके के ट्वीट के जवाब देते हुए कई ट्वीटर यूजर्स कमेंट कर अपनी राय रख रहे हैं और केआरके को खरी खोटी सुना रहे हैं. जिनमें से एक यूजर ने लिखा है कि क्या फिल्म द कश्मीर फाइल्स के आने से पहले घाटी में कश्मीरी पंडितों को मौत के घाट नहीं उतरा गया. तो वहीं एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा है कि इस फिल्म से पहले तो कश्मीर में बहुत भाईचारा हुआ करता था. इसके अलावा एक यूजर ने यह भी कहा है कि कश्मीरी पंडित पैसों के भूखे नहीं है, उन्हें सुरक्षा चाहिए बस.

Amitabh Bachchan Jaya Anniversary: जब जया के साथ लंदन जा रहे बिग बी के सामने पिता ने रख दी थी ऐसी शर्त, अचानक करनी पड़ी थी शादी

Aamir Khan: जब लगान की शूटिंग के दौरान अचानक भीड़ के सामने आमिर खान गाने लगे थे आती क्या खंडाला गाना, ये थी वजह

About the author

Arindam

Leave a Comment