Entertainment

Arjun Rampal Playing Villain Role In Dhaakad Know Why He Do Less Movies

Arjun Rampal Playing Villain Role In Dhaakad Know Why He Do Less Movies
Written by Arindam
Arjun Rampal Playing Villain Role In Dhaakad Know Why He Do Less Movies

Arjun Rampal Interview: लंदन फाइल्स में अपने किरदार डिटेक्टिव ओम सिंह के लिए रेव रिव्यू हासिल कर चुके अर्जुन रामपाल फिल्म धाकड़ में एक खतरनाक विलेन रुद्रवीर के रूप में नज़र आएंगे, जो इंटरनेशनल स्पाई के अपोज़िट है और धमाकेदार एक्शन करते हुए नज़र आएंगे. वैसे फिल्म में उनके इस लुक ने इंटरनेट पर जबरदस्त कोहराम मचाया हुआ है.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि अर्जुन रामपाल एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं. उन्होंने हमेशा से दमदार कन्टेंट को चुना है और अपने धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ लोगों का दिल भी जीता है.

पिछले कुछ सालों में अर्जुन रामपाल ने बहुत ही यादगार परफॉर्मेंस दिए हैं. फिल्म रॉक ऑन में निभाए गए उनके किरदार जोसेफ मस्कारेनहास के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. अन्य किरदारों की बात करें तो वे कभी फिल्म राजनीति में पृथ्वीराज प्रताप बने तो कभी फिल्म कहानी 2 में डिटेक्टिव इंद्रजीत बने, कभी रा वन के विलेन तो कभी ओम शांति ओम में प्रोड्यूसर मुकेश मेहरा बने, और फिर लंदन फाइल्स में डिटेक्टिव ओम सिंह. इन सभी परफॉर्मेंस ने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ दी है.

 


अर्जून ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि वे सेलेक्टिव फिल्मों का हिस्सा क्यों बनाना चाहते हैं और अपने करियर को कैसे चुनते हैं. अर्जून रामपाल कहते हैं, “मैं हमेशा से अच्छी स्टोरी और अच्छी स्क्रिप्ट को महत्व देता हूं. मैं अपने जीवन के उस पड़ाव पर पहुंच गया हूं जहा मुझे अच्छे काम को चुनना है, और न कि जो मिले उसे करना है. भगवान की कृपा से आज मैं उस स्थान पर पहुंच चुका हूं, जहां मेरे पास चॉइस और ऑप्शन दोनो ही हैं. इसलिए उम्मीद है कि हर बार जब आप मुझे बड़े या छोटे पर्दे पर देखेंगे तो यह ‘धाकड़’ जैसी कुछ अच्छी फिल्मों के साथ देखेंगे.”

Salman Khan Look: सलमान खान की अगली फिल्म से सामने आया उनका खूंखार लुक, लंबे बाल और चेहरे पर दिखा तेज गुस्सा

Shilpa Shetty के मुंह बोले भाई संग रोमांस करती नजर आईं Esha Gupta, मेरी जान पर एक्ट्रेस ने दिखाईं कातिल अदाएं

About the author

Arindam

Leave a Comment

%d bloggers like this: