Entertainment

Abhishek Bachchan Proposed To Karisma Kapoor By Giving To Her A Dimond Ring

Abhishek Bachchan Proposed To Karisma Kapoor By Giving To Her A Dimond Ring
Written by Arindam
Abhishek Bachchan Proposed To Karisma Kapoor By Giving To Her A Dimond Ring

Abhishek Bachchan Proposed To Karisma Kapoor: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की नजदीकियां एक समय इंडस्ट्री में चर्चा का विषय थीं. खबरों की मानें तो यह दोनों लगभग 5 साल तक सीरियस रिलेशन में थे. हालांकि बात में उनका ब्रेकअप हो गया, और दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में अब बहुत आगे बढ़ चुके हैं. जहां अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के संग बेहद खुश हैं, वहीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी अपने बच्चों के संग सिंगल मदर बन खुशी-खुशी जिंदगी जी रही हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने जब पहली बार करिश्मा (Karisma) को प्रपोज किया था, तब एक्ट्रेस का रिएक्शन कैसा था.

एक इंटरव्यू में करिश्मा (Karisma) ने कहा था, ‘अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने मुझे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था, यह सबकुछ इतना अचानक हुआ था कि मैं उन्हें मना नहीं कर सकती थी. मैं काफी खुश थी, मुझे अभिषेक (Abhishek) को देखकर लगा था कि मैंने अपने लिए सही व्यक्ति को चुन लिया है और बच्चन परिवार (Bachchan Family) से अच्छा परिवार मेरे लिए क्या होता.’

ये भी पढ़ें:- Vijay Babu Rape Case : पुलिस ने विजय बाबू के खिलाफ जारी किया ‘ब्लू कॉर्नर’ नोटिस

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने साल 2002 में अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के मौके पर सगाई की थी. हालांकि, बाद में कुछ पारिवारिक मतभेदों के चलते दोनों के रास्ते जुदा हो गए थे और इनकी शादी का प्लान कैंसिल हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना चाहती थीं और जया इसके सख्त खिलाफ थीं. वहीं, करिश्मा की मां चाहती थीं कि शादी से पहले ही अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के नाम कुछ प्रॉपर्टी कर दें. इस बात पर बच्चन परिवार को ऐतराज था. कहते हैं कि इन्हीं सब वजहों के चलते यह शादी टूट गई थी.

ये भी पढ़ें:- Lock Upp: जेलर के साथ शो में हुई वॉर्डन की एंट्री, तेजस्वी को देख ब्लश करने लगे करण कुंद्रा

 

About the author

Arindam

Leave a Comment

%d bloggers like this: